फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. मगंलवार को उनकी दूसरी बेटी जोआ मोरानी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. अब करीम मोरानी के भी कोरोना पॉजिटिव के पाए जाने से इस परिवार से मेल जोल रखने वालों में तनाव है. करीम मोरानी को अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है. मालूम हो कि करीम मोरानी बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के करीबी दोस्त हैं.

करीम का परिवार बॉलीवुड के सबसे चर्चित और नामचीन परिवारों में से एक है. वो बॉलीवुड और दुनिया भर में सिनेमा जगत से जुड़े इवेंट्स आयोजित करते रहते हैं. करीम अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के जुहू इलाके में रहते हैं, जहां और भी कई सारे बॉलीवुड सितारों का ठिकाना है. ये जुहू का पहला कोरोना पॉजिटिव मामला बताया जा रहा है जिसके चलते पूरे इलाके में तनाव देखने को मिल रहा है. उनके घर को पूरी तरह सील कर दिया गया है. अभी उनके बाकी घरवालों की जांच चल रही है.

एक तरफ जहां इस परिवार के साथ अच्छे संबंध रखने वालों के लिए ये चिंता की बात है वहीं करीम ने बताया कि उनकी बेटी शजा में तो कोरोना के कोई लक्षण भी नहीं थे, लेकिन फिर भी वे कोरोना पॉजिटिव निकलीं. तो वहीं जोआ में लक्षण थे और वे भी अब पॉजिटिव निकलीं हैं. शजा रविवार को शाम के समय कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. शजा अपने माता-पिता और बहन जोआ मोरानी के साथ रहती हैं. जोआ बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. जिस बिल्डिंग में मोरानी परिवार रहता है उसका नाम शगुन है. इस समय पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है.