नई दिल्ली : कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लगे लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में आम से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी इससे प्रभावित हुए हैं. सैलून और पार्लर बंद होने की वजह से लोग घर पर ही हेयरकट कर रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी बना था. बॉलवुड स्टार्स भी इस ट्रेंड का हिस्सा बने और उन्होंने भी घर पर हेयरकट किया और इसकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया थे. कुछ दिन पहले आलिया भट्ट ने भी अपने हेयरकट के बाद एक मिरर सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की.

आलिया भट्ट ने क्लासिक बॉब कट करवाया हुआ था. इस बॉब कट वाले हेयर स्टाइल की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि ये हेयर कट उस शख्स ने किया है, जिनसे वो प्यार करती हैं. क्या आप जानते है ये आलिया भट्ट का ये हेयरकट किसने किया था? नहीं पता! तो हम बताते हैं. इस बात का खुलासा किया करण जौहर ने. करण जौहर ने लाइव चैट सेशन के दौरान सोशल मीडिया पर इसके बारे में बताया.

लाइव चैट सेशन के दौरान एक यूजर्स करण जौहर से आलिया भट्ट के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, 'आलिया मेरी बेटी है और लॉकडाउन में वह बहुत खुश है और रणबीर ने उनका हेयरकट किया है.' जी हां! आपने सही सुना.

यहां सुनिए करण जौहर का जवाब