नई दिल्ली: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. वे पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद से निकाह कर रही हैं. इस हाई-प्रोफाइल निकाह पर लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं. निकाह से पहले प्री-वेडिंग शूट और मेहंदी की रस्में सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं.

सानिया मिर्जा, अनम मिर्जा और अजहरुद्दीन इंस्टाग्राम पर शादी की रस्मों की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. असद और अनम की शादी की खबरें काफी पहले से आ रही थीं. दोनों काफी पहले से डेट कर रहे हैं. अनम की यह दूसरी शादी है. वे पहली शादी के बाद तलाक ले चुकी हैं.

अनम मिर्जा पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं और अपना फैशन आउटलेट भी चलाती हैं. सानिया मिर्जा अक्सर अनम के फैशन आउटलेट की ड्रेसेज में दिखाई देती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mehendi night 💚❣️ #AbBasAnamHi @anammirzaaa

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on Dec 9, 2019 at 9:42pm PST

बता दें कि सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है. दोनों का निकाह 2010 में हुआ था. दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक है.

सानिया मिर्जा ने इजहान के जन्म के बाद अपनी फिटनेस पर काम कर रही है. उन्होंने कुछ ही हफ्ते में 26 किलो वजन घटाया है. वे जल्दी ही कोर्ट में वापसी कर सकती हैं.