नई दिल्ली : कोरोना वायरस के चलते देशव्यापी लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर 31 मई तक कर दी गई है. हालांकि तमाम राज्यों ने लॉकडाउन में ढील देना भी शुरू कर दिया है. लॉकडाउन के चलते सभी सितारे अपने-अपने घरों में बंद हैं और घर से ही सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से संपर्क कर रहे हैं. इस बीच सारा अली खान का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो सारा के मालदीव्ज वेकेशन का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा समंदर में डाइव लगाती हैं और अंडर वॉटर स्वीमिंग का मजा उठाती हैं. सारा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, जलपरी. मैं चली.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान की कुछ समय पहले फिल्म लव आजकल रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन ने काम किया था. वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. सारा अब अपनी फिल्म कुली नं 1 को लेकर चर्चा में है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jalpari 🧜🏼‍♀️💙🌊😜 Main Chali.... 🐳🐠🏊‍♀️ 🎥: @munkoali

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Jan 5, 2020 at 10:47pm PST

ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म कुली नं 1 का रीमेक है. इस फिल्म में वे वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. वरुण के पिता डेविड धवन फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. सारा इसके अलावा अक्षय कुमार और धनुष के साथ भी फिल्म 'अतरंगी रे' में काम कर रही हैं. हालांकि नेशनल लॉकडाउन के चलते उनकी सभी फिल्मों की शूटिंग फिलहाल रुकी हुई है. माना जा रहा है कि लॉकडाउन हटने और स्थिति सामान्य होने के बाद सारा अली खान भी सेट्स पर लौटेंगी.