नई दिल्ली: महामारी कोरोना वायरस की वजह से देश में जब से लॉकडाउन हुआ है, तब से लोग घरों में कैद हो गए हैं. कुछ के लिए यह मौका परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का है तो कुछ लोग इससे परेशान हो रहे हैं. खेलजगत की बात करें तो सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले खिलाड़ी लॉकडाउन के अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो शिखर धवन ने शेयर किया है, जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

स्टार क्रिकेटर शिखर धवन लॉकडाउन और जनता कर्फ्यू पर सोशल मीडिया पर अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं. उन्होंने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन के ठीक पहले एक फनी वीडियो शेयर किया. इसमें फिल्म थानेदार का गाना 'जब से हुई है शादी' बज रहा है और धवन प्रताड़ित पति के रोल निभाते दिख रहे हैं.

वीडियो की शुरुआत में धवन कपड़े धोते दिख रहे हैं और पत्नी आयशा (Ayesha) मेक-अप करती नजर आ रही हैं. वीडियो के दूसरे हिस्से में सीन बदल जाता है. अब शिखर धवन टॉयलेट साफ कर रहे होते हैं और पत्नी फोन पर बात करते हुए उन्हें डांट रही हैं. आयशा जब उन्हें डांट रही हैं, तब उनके हाथ में डंडा भी है. डरे और परेशान नजर आ रहे धवन माथा पीट रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Life after one week at home. Reality hits hard 🤪 @aesha.dhawan5 @boat.nirvana #boAtheadStayINsane 🤙🏻

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on Mar 24, 2020 at 5:49am PDT

शिखर धवन ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने इसके साथ लिखा है, "घर में एक सप्ताह रहने के बाद की जिंदगी. सच कड़वा होता है." 34 साल के शिखर धवन ने इससे पहले जनता कर्फ्यू के बाद वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने सबको घर में रहने की सलाह दी थी.

बता दें कि कोरोना वायरस (Covid-19) के चलते दुनिया में अब तक 16 हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है. भारत (India) में इससे बचाव के चलते 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया है. भारत में अब तक करीब 550 लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इनमें से 10 लोगों की मौत हो चुकी है.