लंदन : इंग्लैंड के क्रिकेटरों ने गुरुवार को व्यक्तिगत ट्रेनिंग शुरू की. स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने अभ्यास की जानकारी दी. नॉटिंघमशायर के इस तेज गेंदबाज ने ट्रेंट ब्रिज पर ट्रेनिंग की. खिलाड़ी जुलाई में वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए मैच फिटनेस हासिल करने की कोशिश में जुटे हैं, जो कोरोना वायरस के कारण खाली स्टेडियम में होगी.

ब्रॉड ने अपने ट्रेनिंग दिन की विस्तृत जानकारी दी, जिसमें उन्होंने खुद की एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वह अपने घर में डिजिटल थर्मामीटर से तापमान ले रहे हैं जिसके बाद उन्होंने ऐप के जरिये इसका नतीजा अपलोड किया

So much work has gone on behind the scenes to make this possible. Thanks to all the people @englandcricket & @trentbridge who have been involved, I really appreciate it. Felt great to be back out there having a bowl. Loved it. 🏏 pic.twitter.com/uZNfPBKzJ3

— Stuart Broad (@StuartBroad8) May 21, 2020

जब वह ट्रेंट ब्रिज पर पहुंचे तो उन्हें कार पार्किंग के लिए निर्धारित स्थान दिया हुआ था और वह खिलाड़ियों के लिए सुरक्षा प्रोटोकॉल के अंतर्गत सीधे पिच पर पहुंचे. उन्हें ड्रेसिंग रूम में कपड़े बदलने की अनुमति नहीं थी. वह अपनी ट्रेनिंग किट के साथ पहुंचे और उन्होंने इसके बाद खुद ही गेंदबाजी शुरू की और इस वक्त सिर्फ एक फिजियो था जो कैमरामैन का भी काम कर रहा था.

इस वैश्विक स्वास्थ्य संकट के कारण इंग्लैंड में एक जुलाई तक मैच बंद हैं, जबकि अन्य देशों में क्रिकेट सत्र पहले ही खत्म हो चुका है. इस महामारी के बावजूद इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज आयोजित करने की योजना बना रहा है, जो पहले जून में होनी थी.