इंदौर: लगातार 8 बार की इंदौर से सांसद और पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री के गृह क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में पहुंची. इस दौरान राज्यपाल के सामने बातों ही बातों में उन्होंने अपनी पीड़ा जाहिर की.

दरअसल रविवार को इंदौर के बिजलपुर इलाके में प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. जिसमे मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन मौजूद थे. इस दौरान मंच पर उपस्थित ताई ने कुछ ऐसा कहा कि वो राजनीतिक गलियारों की सुर्खियां बन गई. ताई ने कहा कि वह बीजेपी और पीएम मोदी दोनों से नाराज हैं.

ताई ने मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की मौजूदगी में कहा कि मैं मेरी सरकार के खिलाफ नहीं बोल सकती थी. कोई बात उठाने के लिए मैं जीतू पटवारी और तुलसी सिलावट को धीरे से कहती थी कि तुम कुछ करो और कहो. आगे मैं संभाल लूंगी. इसके पीछे का कारण बताते हुए ताई ने कहा कि वह इंदौर के विकास में रुकावट नहीं बनना चाहतीं थी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी में मेरा शिष्य बनने के सभी गुण हैं. कुल मिलाकर इंदौर में ताई ने जो कुछ कहा वो राजनीतिक गलियारों की सुर्खियों में है.