कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो ने बेहतरीन शुरुआत की है. फिल्म ने पहले दिन 9.10 करोड़ की कमाई की है. पर्दे पर पानीपत से टक्कर होते हुए भी फिल्म शानदार कमाई की है. इसी के साथ ये फिल्म कार्तिक आर्यन के करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. इससे पहले फिल्म लुका छुपी के नाम ये रिकॉर्ड था.

कार्तिक आर्यन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म प्यार का पंचनामा (2011) से की थी. इस फिल्म ने पहले दिन 92 लाख की कमाई की थी. मूवी को काफी पसंद किया गया था. कार्तिक की एक्टिंग भी लोगों को खूब पसंद आई थी. सबसे ज्यादा जिस चीज की चर्चा थी वो था फिल्म में कार्तिक का एक मोनोलॉग.

उनकी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी (2018) ने भी शानदार कमाई की. फिल्म ने पहले दिन 6.42 करोड़ कमाए थे. वहीं प्यार का पंचनामा 2 (2015) ने 6.80 करोड़ की कमाई की. कृति सेनन संग 2019 में आई फिल्म लुका छुपी ने पहले दिन 8.01 करोड़ कमाए थे. कार्तिक की लगभग हर फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में उनकी एक्टिंग को सराहा जाता है.

कौन हैं पति पत्नी और वो के डायरेक्टर?
फिल्म पति पत्नी और वो कार्तिक के लिए काफी स्पेशल है. पहले दिन की कमाई से लगता है कि ये फिल्म कार्तिक को सफलता के दूसरे पायदान पर पहुंचा देगी. फिल्म की बात करें तो फिल्म में कार्तिक चिंटू त्यागी की भूमिका में हैं. भूमि पेडनेकर पत्नी और अनन्या पांडे बाहरवाली के रोल में हैं. फिल्म को मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है.