नई दिल्ली: कोरोना वायरस लगातार दुनिया के लिए बड़ी चुनौती बना हुआ है. दुनियाभर में 14 लाख से ज्यादा मरीज इसकी चपेट में हैं. जबकि 82,020 लोगों की मौत हो चुकी है. सुपर पावर अमेरिका में तो मंजर भयानक बना हुआ है. अमेरिका में इस संक्रमण के कारण 12,722 लोगों की मौत हो चुकी है. इस देश में अब भी 4 लाख लोग इस वायरस की चपेट में हैं. यहां पिछले 24 घंटे में 1939 लोगों की मौत हो चुकी है. इसी बीच खबर आई है कि 73 साल के मशहूर अमेरिकन जॉन प्राइन की कोरोना से मौत हो गई है.

फिल्म जगत पर कोरोना का प्रहार यह वायरस फिल्म जगत पर लगातार प्रहार करती नजर आ रही है. जॉन प्राइन से पहले भी कई सिंगर्स और एक्टर्स की कोरोना वायरस के कारण जानें जा चुकी हैं. न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार जॉन को लोक गीत लेखक के रूप में भी ख्याति प्राप्त थी. वह पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस से ग्रसित थे.

बता दें, भारत में लॉकडाउन के बावजूद लगातार स्थिति बिगड़ती जा रही है. देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 5290 हो गई है, जबकि 166 लोगों की मौत हो चुकी है. बिहार के बेगुसराय में कोरोना वायरस के 4 नए मरीज मिले. राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 38 हुई.