मोहित सूरी की फिल्म मलंग का बॉक्स ऑफिर पर बेहतरीन कमाई का सिलसिला जारी  है. फिल्म को रिलीज हुए 2 हफ्ते होने जा रहे हैं लेकिन इसने  बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है. ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने मलंग को हिट फिल्म करार दिया है.

रमेश बाला ने ट्वीट कर फिल्म के दूसरे हफ्ते के आकड़े जारी किए हैं. वो लिखते हैं ' मलंग एक हिट फिल्म साबित हुई है. फिल्म ने 50 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है और साल 2020 की तीसरी हिट फिल्म बन गई है. फिल्म ने 11वे दिन 1.49 करोड़ की कमाई की है. दूसरे हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को 2.25 करोड़, शनिवार को 2.52 करोड़, रविवार को 3.25 करोड़, सोमवार को 1.53 करोड़, मंगलवार को 1.49 करोड़ की कमाई की है. फिल्म का कुल कलेक्शन 50.69 करोड़ रुपये हो गया है'
बता दें, मोहित सूरी निर्देशित मलंग 7 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में भारी भरकम स्टारकास्ट देखने को मिली थी. मलंग में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और दिशा पाटनी मुख्य किरदार निभाते नजर आए थे. अब क्योंकि मंलग एक मास एंटेरटेंनर थी, इसके चलते दर्शकों को ये फिल्म खासा पसंद आई.
मलंग की कहानी की बात करें तो ये आदित्य और दिशा के किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है. इन दोनों की जिंदगी में कुछ ऐसा होता है कि इनकी मुलाकात फिल्म में बने पुलिस इंस्पेक्टर अनिल कपूर और कुणाल खेमू से होती है. फिल्म में दिखाया गया है कि आदित्य पुलिसवालों के खून का प्यासा होता है. आखिर क्या है इस कातिल का सच और मकसद, यही है फिल्म की कहानी.