कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने स्पष्ट किया कि पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के खिलाफ फेडरल जांच एजेंसी (एफआईए) की साइबर अपराध इकाई में उसने नहीं, बल्कि उसके कानूनी सलाहकर तफज्जुल रिजवी ने निजी हैसियत से शिकायत दर्ज कराई है.

अख्तर को शुक्रवार को लाहौर स्थित एफआईए कार्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा गया है. अख्तर ने ट्वीट किया, ‘अभी मुझे एफआईए लाहौर से पूरी तरह अस्पष्ट, समझ से परे और गलत नोटिस मिला है. मैं अपने वकील सलमान नियाजी से सलाह मशविरा करने के बाद अपनी प्रतिक्रिया जारी करूंगा.’  

Just received an absolutely vague, incomprehensible, imprecise and ambiguous Notice from FIA, Lahore.Will issue my response after due consultation with my Lawyer @SalmanKNiazi1 .

— Shoaib Akhtar (@shoaib100mph) June 4, 2020

पीसीबी प्रवक्ता ने हालांकि कहा कि अख्तर को तफज्जुल रिजवी की शिकायत पर समन भेजा गया है और बोर्ड का इससे कोई लेना देना नहीं है.

प्रवक्ता ने कहा, ‘तफज्जुल रिजवी ने निजी हैसियत से शोएब अख्तर के खिलाफ मानहानि का दावा किया है, बोर्ड ने एफआईए में इस तेज गेंदबाज के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं की है.’

रिजवी ने एफआईए में शिकायत दर्ज की है कि अख्तर सोशल मीडिया और अपने यूट्यूब चैनल के जरिए उनके खिलाफ गलत आरोप लगा रहे हैं और दुष्प्रचार कर रहे हैं.