समलैंगिग प्रेम व विवाह, इनके बारे में आज भी कई जगहों पर न ही चर्चा की जाती है न ही उनके बारे में बात की जाती हैं। इस तरह की शादी को समाज में अच्छा भी नही माना जाता है। वहीं आज का यूथ न केवल इस बारे में चर्चा करता है बल्कि इस के बारे में खुल कर बात करते हुए आगे आता है। वह अपनी भावनाओं को लोगों के सामने रख कर इसने अपनाने के लिए इसके प्रति सोच बदल रहे है। सोशल मीडिया पर अमित शाहर व आदित्य मदिराजू की गे मैरिज की फोटो के बाद  हिंदू - मुस्लिम सुंदास मलिक व अंजना चक्र की लेस्बियन शादी की सालगिरह के काफी चर्चे हो रही है। इस कपल ने अपनी सालगिरह मनाते हुए बहुत ही सुंदर फोटो शूट करवाया है, जिनकी फोटो बहुत तेजी से शेयर की जा रही है साथ ही पसंद की जा रही हैं।

विचार ही नही तोड़ी धर्म की दीवार
इस लेस्बियन कपल की जोड़ी ने न केवल प्यार की बल्कि धर्म की दीवार को भी तोड़ कर एक तरफ रख दिया है। इस कपल की खास बात यह है कि इसमें एक लड़की सुंदास मलिक पाकिस्तान की आर्टिस्ट व अंजलि चक्र भारत की रहने वाली है।
 
एक ही नजर में हुआ था प्यार
जितनी ही सुंदर इनकी एनवर्सरी कीफोटो है उतनी है सुंदर उनके प्यार की कहानी भी हैं। दोनों एक बार एक पार्टी में मिली थी। उसके बाद दोनों एक साथ बाहर घूमने फिरने लगी, उन्हें एक दूसरे के साथ रहना व घूमना काफी अच्छा लगता था। धीरे धीरे जब उन्हें एक दूसरे का नेचर पसंद आने लगा तो उन्होंने एक दूसरे के साथ रहना शुरु कर दिया। कुछ समय एक दूसरे के कसाथ रहने के बाद उन्होंने शादी करने का फैसला लिया।

रोमाटिंक व पारम्परिक स्टाइल में करवाया फोटो शूट
इस कपल ने अपना फोटोशूट बहुत ही रोमाटिंक व पारम्परिक स्टाइल में करवाया है। कुछ फोट्स में दोनो एक छतरी के नीचे खड़े होकर भीग रही है साथ ही कपल की तरह एक दूसरे को किस कर रही है। वहीं पारम्परिक स्टाइल का फोटो शूट करवाते हुए उन्हों साड़ी व गहने