नई दिल्ली: सिंगर कुमार सानू एक्सीलेंसी अवार्ड इस बार 16 दिसंबर को होने वाले हैं. दिल्ली में इस अवार्ड का आयोजन किया गया है. पिछले साल यह अवॉर्ड आशा भोसले, सोनू निगम और अल्का याग्निक को दिया गया था. जानिए कि इस साल किसे किया जाएगा सम्मानित..

कुमार सानू विद्या निकेतन द्वारा हर साल कुमार सानू एक्सीलेंस अवार्ड आयोजित किया जाता है. इस साल दिल्ली में 16 दिसंबर को इसका आयोजन किया गया है. इस साल सुखविंदर सिंह, ममता शर्मा ,बाबुल सुप्रियो ,तुलसी कुमार और राजपाल यादव को अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा.

#Throwback: सिंगर कुमार सानू को पहली स्टेज परफॉर्मेंस पर पिता से पड़ी थी मार, जानिये वजह!

आपको बता दें कि कुमार सानू विद्या निकेतन दिल्ली और कोलकाता में मिलाकर 400 गरीब बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा लेता है. इस अवॉर्ड फंक्शन से जो भी फंड इकट्ठा होता है उसे इन बच्चों के स्कूल यूनिफार्म, किताब कापी जैसे खर्चे पर लगाया जाता है. पिछले कई वर्षों से कुमार सानू विद्या निकेतन द्वारा सड़क पर यूं ही घूम रहे बच्चों को शिक्षा और संगीत का ज्ञान देने का काम किया जाता है.

कुमार सानू का कहना है कि इन बच्चों के भविष्य को सुधारने के लिए कि उनकी तरफ से छोटी सी पहल है. वह चाहते हैं कि देश का कोई बच्चा शिक्षा से वंचित ना रहे.