छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में मनचले से तंग आकर एक युवती ने केरोसिन डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया. युवती गुलाबरा गली नम्बर 15 में किराये के मकान में रहकर पढ़ाई करती है. वारदात भी वहीं की बताई जा रही है. युवती को तंग करने वाला युवक भी आग से झुलसा है. लेकिन, वह झुलसने का स्थान कहीं और का बता रहा है. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच और छानबीन शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि युवती शहर के एक शिक्षण संस्थान से प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है. गुलाबरा गली नम्बर 15 निवासी योगेश उर्फ गोल्डी युवती का हर दिन पीछा करता था. युवती अन्य युवक से बात करती थी, जिसको लेकर वह मना करता और तरह-तरह की धमकी भी दे रहा था. फोन पर युवती से कहा था कि अगर वह किसी और से बात करेगी तो, उसके परिवार वालों को बताएगा. वहीं, प्रताड़ना से परेशान होकर युवती ने स्वयं पर केरोसिन डाला और आग लगा ली. वह करीब 25 प्रतिशत झुलसी हुई है. आस-पास के लोगों की मदद से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं, छेड़छाड़ का आरोपी योगेश भी आग से झुलसा है और उसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो, उसने कहानी सुनाई कि वह गीतानगर में अपने दोस्तों के साथ अलाव के पास बैठा था. आग बुझने पर उसने केरोसिन डाला जिसकी चपेट में आने से वह झुलस गया. हालांकि, पीड़िता और आरोपी की कहानी पर पुलिस को भरोसा नहीं है. लेकिन, प्राथमिक तौर पर योगेश के खिलाफ पुलिस ने 354 (डी) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है.