बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म भूत: द हॉन्टेड शिप 21 फरवरी को रिलीज होगी. विक्की के फैन्स उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. भूत एक हॉरर थ्रिलर फिल्म है. फिल्म को भानू प्रताप सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. विक्की कौशल हर रोल में फिट बैठने वाले एक्टर माने-जाते हैं इसलिए दर्शक उन्हें पहली बार स्क्रीन पर हॉरर मूवी में देखेंगे.

विक्की कौशल करीब एक साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. इससे पहले 11 जनवरी 2019 को रिलीज हुई फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में विक्की कौशल को देखा गया था. विक्की एक मेजर के रोल में नजर आए थे. फिल्म की पूरी कहानी भारतीय सेना द्वारा 2016 में पाकिस्तान की सीमा में घुसकर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित थी. अब जाहिर है कि फिल्म की कहानी पर देशभक्ति का रग चढ़ा हुआ था. ये एक ऐसी फिल्म थी जिसके सीक्रेट मिशन की पूरे देश में चर्चा थी लेकिन क्या सच है ये सभी जानना चाहते थे. ऐसे में किसी फिल्म की कमाई का बेहतर होना आसान बन जाता है. क्योंकि दर्शक ऐसी फिल्मों से इमोशनली कनेक्ट हो जाते हैं.

फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 342 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. विक्की कौशल की उरी से पहले की फिल्मों को देखा जाए तो भी उनका ग्राफ काफी अच्छा है. विक्की समय के साथ हिट देते रहे हैं. साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म मसान से लेकर उरी तक विक्की का करियर ग्राफ लगातार ऊपर गया है. बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हर एक्टर का सपना होता है कि वह हिट दे और विक्की ने लगातार हिट्स भी दिए हैं.

लगातार हिट्स के बाद अब भूत विक्की कौशल के करियर को आगे ले जा पाएगी? हालांकि एक फिल्म के हिट या फ्लॉप होने से किसी स्टार का स्टारडम कम नहीं होता, लेकिन चुनौती के इस दौर में विक्की के लिए भूत का हिट होना भी जरूरी है. फिल्म के लिए सबसे बड़ी चुनौती आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान भी है. भूत का बॉक्स ऑफिस क्लैश आयुष्मान की इसी फिल्म से है. अब ये तो आने वाला समय ही बताएगा कि वह भूत के सहारे उरी की कमाई को टक्कर दे पाएंगे या नहीं?