नई दिल्ली : बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर धर्मेंद्र आजकल अपने फार्म हाउस पर समय बिताते हैं. यही नहीं वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो भी खूब शेयर करते हैं. अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके फार्म हाउस में कुछ फल उगे हुए दिखाई दे रहे हैं. इन उगे हुए फलों को देखकर धर्मेंद्र काफी खुश नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा है कि किसान के हीरे जवाहरात, खुशी की इंतहा, महसूस कीजिए, रूह सरशर हो जाएगी आपकी, लव यू ऑल. धर्मेंद्र के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

इससे पहले धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में झरना बहता दिख रहा था. उनके इस पोस्ट को देखकर सबने तारीफ की थी, साथ ही लोग प्रतिक्रिया में इस बात को लेकर रश्क भी जता रहे थे कि लाइफ हो तो धर्मेंद्र जैसी. यही नहीं कुछ समय पहले धर्मेंद्र ने अपने बाबू जी के घर की तस्वीर भी शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने बेहद भावुक कर देने वाला कैप्शन लगाया था. धर्मेंद्र ने अपने बाबूजी के घर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि उन्हें इस घर में बीते अपने बचपन की बहुत याद आती है.

मेरे बाबु जी का घर....इस दर से ...आते जाते ...उस के दर पर ...माथा टेकते🙏...दुआएँ माँगते ..गुज़रता था मैं ....आभारी हूँ 🙏उस ने सुन ली👋 ...इस दर ने ...बड़े प्यार से ...आशीर्वाद दे कर विदा किया था ...ये घर...मेरे बाबु जी का घर ..बचपन गुज़रा था यहाँ ...बहुत याद आता है दोस्तों!!! pic.twitter.com/BGM2HI3ciW

— Dharmendra Deol (@aapkadharam) November 25, 2019

बता दें कि बॉलीवुड के आयरनमैन धर्मेंद्र को दुनिया के मोस्ट हैंडसम पुरुषों में स्थान मिल चुका है. धर्मेंद्र ने दो शादियां प्रकाश कौर और हेमा मालिनी से की है. सनी देओल और बॉबी देओल बॉलीवुड में मजबूत पैठ रखते हैं. वहीं बड़ा बेटा सनी देओल सांसद बनकर राजनीति में उतर चुके हैं