नई दिल्ली : अपने फैंस के साथ टिकटॉक वीडियो शेयर करना डेविड वार्नर का रोजाना का काम बन गया है. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर एक और टिकटॉक का वीडियो शेयर किया है. इस बार उन्होंने अपने शानदार डांस स्टेप्स दिखाए हैं. वीडियो में उनकी पत्नी कैंडिस वार्नर भी उनके साथ डांस कर रही हैं. जबकि उनकी एक बेटी पीछे से चुपके से अपना अलग डांस स्टेप्स दिखा रही है. वीडियो में, वार्नर और कैंडिस दोनों को 90 के दशक के एक सुपरहिट बॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है,. इसमें भारतीय डांस आइकन प्रभु देवा शामिल हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को अपने पोस्ट में टैग करते हुए, वार्नर ने प्रशंसकों से यह जवाब देने के लिए कहा कि उनकी पत्नी, उनमें और शिल्पा शेट्टी के बीच बेहतर डांस स्टेप्स कौन कर रहा है.

वॉर्नर ने अपने पोस्ट में शिल्पा शेट्टी को क्यों टैग किया, इसका कारण यह है कि उन्होंने इस साल के शुरू में इसी तरह का एक टिकटॉक वीडियो भी बनाया था, जो हिट बॉलीवुड नंबर पर था. वार्नर और उनकी पत्नी, दोनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपना मजेदार टिकटॉक वीडियो इस कोरोना संकटकाल में फैंस के मनोरंजन के लिए लगातार सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं.

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई ओपनर अपने हर वीडियो में कुछ नया करने की कोशिश करते हैं जहां उन्हें इस खातिर कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है. 33 वर्षीय वॉर्नर आईपीएल के 13वें सीजन में हैदराबाद की फ्रेंचाइजी का नेतृत्व कर रहे थे, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण, आईपीएल 2020 का भविष्य संदेह के घेरे में है क्योंकि टूर्नामेंट अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है.