बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को उनकी एक्टिंग और शोहरत के साथ-साथ मजाकिया अंदाज के लिए भी जाना जाता है. शाहरुख मुंहफट हैं और किसी भी बात का जवाब देने में बिल्कुल संकोच नहीं करते. इतना ही नहीं शाहरुख के जवाब इतने बढ़िया होते हैं कि लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते. ऐसा ही कुछ हुआ एमेजॉन के CEO जेफ बेजोस के साथ.

15 जनवरी को जेफ बेजोस भारत आए थे. जेफ यहां वर्क ट्रिप पर आए थे, जिसके दौरान उन्होंने बॉलीवुड के स्टार्स से बातचीत की. बॉलीवुड स्टार्स से मिलने अगर कोई आए और उनका स्वागत शाहरुख खान ना करें ऐसा तो हो ही नहीं सकता. जेफ ने शाहरुख खान से मुंबई के अमेजन प्राइम इवेंट में बातचीत की, जिसमें डायरेक्टर जोया अख्तर भी उनके साथ थीं.

वायरल हुआ शाहरुख का वीडियो-
ये इवेंट अमेजन का आयोजित किया हुआ है, जिसमें शाहरुख खान और जोया अख्तर ने जेफ बेजोस से बातचीत की. इस इवेंट से एक छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस क्लिप के वायरल होने का कारण जेफ की बात पर दिया गया शाहरुख खान का जवाब.

Missing your uninhibited laughter and candid conversation. https://t.co/zhKyHnOQfN

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 19, 2020

असल में जेफ शाहरुख और जोया को स्टेज पर बुलाते हैं. जब सब बैठ जाते हैं तो जेफ जनता को बताते हैं कि वे बैकस्टेज शाहरुख से बात कर रहे थे और शाहरुख बहुत नम्र इंसान हैं. इसपर शाहरुख मजाक करते हुए कहते हैं कि ऐसा सिर्फ इसलिए है क्योंकि उनकी पिछली कुछ फिल्में फ्लॉप हुई हैं. ये सुनकर जेफ अपनी हंसी रोक नहीं पाते. जेफ के साथ जनता भी हंस पड़ती है.

Lots of fun on stage with @iamsrk and Zoya Akhtar. pic.twitter.com/wdZ2tEsySX

— Jeff Bezos (@JeffBezos) January 17, 2020

अब शाहरुख ने भी जेफ को याद करते हुए इस वीडियो को शेयर किया है. बता दें कि जेफ बेजोस से मुलाकात पर शाहरुख खान ने ट्वीट भी किया था. उन्होंने लिखा था, 'जोरदार जोया और जबरदस्त जेफ बेजोस के साथ मस्ती और सीख भरी शाम. प्राइम वीडियो इंडिया का शुक्रिया इस शाम को मुमकिन बनाने के लिए.'

शाहरुख के अगले प्रोजेक्ट की है चर्चा
खबर है कि जेफ भारत में वर्क ट्रिप पर आए थे. वो भारत में एमेजॉन के ऑपरेशन को प्लान और रिव्यू करने के लिए आए थे. शाहरुख खान की बात करें तो खबर है कि वे करीना कपूर संग डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म में काम कर सकते हैं. इसके अलावा खबर ये भी है कि शाहरुख गिरमिटिया के मजदूरों की कहानी पर बन रही फिल्म में काम कर रहे हैं. अभी शाहरुख ने अपने किसी प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.