उत्तर प्रदेश के मथुरा क्षेत्र में एक डबल डेकर बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे 4 लोगों की मौत हो गई. ये बस यमुना एक्सप्रेस-वे के जरिए नोएडा से भिंड जा रही थी और इसी दौरान मथुरा के बलदेव थाना क्षेत्र में इसका नियंत्रण खो गया और बस हादसे का शिकार हो गई.

यह हादसा रविवार देर रात हुआ. मथुरा के बलदेव थाना क्षेत्र के गांव गढ़सौली के पास नोएडा से भिंड जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई.  जबकि कई लोग जख्मी हो गए.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि नोएडा से भिंड जा रही बस दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो चुकी है और 25 से अधिक लोग घायल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आगरा के जसवंत अस्पताल में भर्ती कराया. जिन चार लोगों की मौत हुई है, उनमें से 3 मध्य प्रदेश के भिंड के रहने वाले थे जबकि चौथे की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

यमुना एक्सप्रेस वे ग्रेटर नोएडा को आगरा से जोड़ता है. ऐसा पहली बार नहीं है जब यमुना एक्सप्रेस वे पर कोई दुर्घटना हुई हो. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यमुना एक्सप्रेस वे पर 2012 से 2018 तक कुल 4900 से ज्यादा दुर्घटनाएं हो चुकी हैं जिसमें 700 से ज्यादा लोगों की मौत और 7600 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. 2019  में  भी ऐसे कई मामले सेमने आए हैं.

17 मई 2019 को  गलगोटिया यूनिवर्सिटी के 6 छात्रों के साथ हुई दुर्घटना में 2 की मौत हो गई थी, जबकि 19 फरवरी 2019 को एक एम्बुलेंस गाड़ी से टकरा गई थी जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई थी. अब मथुरा में एक बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है.