नई दिल्ली: शाहिद कपूर, कियारा अडवाणी स्टारर फिल्म 'कबीर सिंह' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म का टीजर से लेकर एक-एक सॉन्ग रिलीज होते ही लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हुआ है. फिल्म का अब तक सामने आया हर गाना काफी पसंद किया गया है. लेकिन सोमवार को रिलीज हुआ रोमांटिक सॉन्ग 'तेरा बन जाऊंगा' तो लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है.

इस गाने को रिलीज हुए अभी महज 23 घंटे हुए हैं लेकिन इतने थोड़े समय में इस गाने को यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है. गाना लोगों को इस कदर लुभा रहा है कि इस गाने पर हर मिनट में व्यूज की संख्या तेजी से बढ़ रही है. गाना सुनने में जितना प्यारा है उतना ही इसका वीडियो भी दमदार है.

गाने के वीडियो में शाहिद और कियारा के बीच कॉलेज स्टूडेंट्स वाला क्यूट प्यार नजर आ रहा है. शाहिद की पजेसिवनेस और कियारा का भोलापन लोगों का दिल जीत रहा है. इस गाने को अब तक 9 करोड़ 1 लाख 45 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. जिसके चलते यह गाना यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिग में नजर आ रहा है.

बता दें कि इस गीत को तुलसी ने अखिल सचदेवा के साथ मिलकर गाया है. वहीं इस गाने में म्यूजिक अखिल सचदेव ने ही दिया है जबकि इसके बोल कुमार ने लिखे हैं.

बता दें कि 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. तेलुगु में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और अब उन्होंने ही इसके हिंदी रीमेक को भी डायरेक्ट किया है. फिल्‍म 21 जून को रिलीज हो रही है.