नई दिल्ली : अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स इस मानसून सीजन में ग्राहकों को अपनी गाड़ी की जांच मुफ्त में कराने की पेशकश कर रही है. कंपनी की तरफ से बताया गया कि 15 जुलाई से 25 जुलाई 2019 तक ग्राहकों को यह सुविधा दी जाएगी. इसमें आप गाड़ी का फ्री में चेकअप करा सकेंगे. इसके अलावा अपने डीलरशिप नेटवर्क के जरिये ग्राहकों के लिए ढेरों स्कीम और ऑफर भी पेश करेगी. इस पेशकश के जरिए कंपनी टाटा मोटर्स सर्विस की ब्रांडिंग करेगी और ग्राहकों से जु़ड़ी स्कीम को भी प्रोमोट करेगी.

इस पेशकश की घोषणा के मौके पर टाटा मोटर्स के सीनियर जनरल मैनेजर और प्रमुख (कस्टमर केयर) सुभाजित रॉय ने कहा कि टाटा मोटर्स के लिए कस्टमर सर्विस कारोबार का एक बड़ा हिस्सा है. हम बड़े पैमाने पर ग्राहकों को बेहतरीन सर्विस देने के लिए यह कैम्पेन चलाने जा रहे हैं. हम चाहते हैं कि समय के मुताबिक बदलती मांग और प्रतिस्पर्धा के बीच ग्राहकों की जरूरतों को समय पर पूरा किया जाए. इस मॉनसून कैम्पेन में यात्री कार से लेकर सभी कॉमर्शियल गाड़ियों को चेक अप की सुविधा देंगे.

पेशकश में ये मिलेंगी सुविधाएं
टाटा मोटर्स के इस मॉनसून चेकअप कैम्पेन में ग्राहकों को रोड साइड असिस्टेंस पॉलिसी में डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा स्पेयर पार्ट्स, लेबर चार्ज, ऑयल टॉप अप या ऑयल चेंज में भी छूट दी जाएगी. साथ ही देश में कुछ चुनिंदा डीलरशिप के अन्तर्गत लोन कम एक्सचेंज मेला का आयोजन किया जाएगा. पुरानी कार की मुफ्त में जांच करा सकेंगे. ग्राहकों को इस ऑफर का लाभ लेने के लिए अपने निकट के टाटा मोटर्स के ऑथोराइज्ड वर्कशॉप में जाना होगा.

इतना मिलेगा डिस्काउंट
इस कैम्पेन में ग्राहकों को ऑयल और ल्यूब्स पर 10 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलेगा. कार टॉप वॉश भी मुफ्त में करा सकेंगे. पिक अप और ड्रॉप सुविधा भी मिलेगी. गाड़ी का बीमा कराने पर स्पेशल ऑफर मिलेगा. टाटा कार पर शानदार एक्सचेंज ऑफर और फ्री टेस्ट ड्राइव सुविधा भी ग्राहकों को दी जाएगी. इस पेशकश से जुड़ी और अधिक जानकारी के लिए ग्राहक 1800 209 7979 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं.