नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में महिलाओं के साथ हो रहे अपराध लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं और आए दिन महिलाओं के साथ होने वाली बदसलूकी और छेड़छाड़ की घटनाएं सुनने को मिल जाती हैं. हाल ही की घटना दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके की है, जहां एक महिला RJ ने सोसाइटी के ही गार्ड और प्रेसिडेंट पर बदसलूकी का आरोप लगाया है. महिला ने बताया जब वो अपने ऑफिस घर पहुंची तो रात में सोसाइटी में अंदर जाने का गेट बंद था और अंदर जाने को लेकर ही उसके साथ बदसलूकी की गई.

महिला ने देर रात ग्रेटर कैलाश थाने में अपने साथ हुई बदसलूकी की शिकायत दी है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर रहे हैं. महिला रेडियो जॉकी ने बताया की रात को अपनी शिफ्ट ओवर होने के बाद अपने घर जाने के लिए सोसाइटी के गेट पर पहुंची, लेकिन गार्ड ने बताया की ये गेट बंद कर दिया गया है. रात में सिर्फ एक ही गेट आने और जाने के लिए खुलता है. महिलाओं को दूसरे गेट से अंदर आने के लिए बोल दिया. इसी बात पर बहस होने लगी. महिला ने अपने मोबाइल से वीडियो भी बनाया.

फिर कुछ देर बाद RWA के प्रेसिडेंट मिकी बेदी आ गए और गार्ड को समझाने के बजाय वह भी महिला के साथ बहस करने लगे. महिला ने आरोप लगाया है कि प्रेसिडेंट और गार्ड ने उसके साथ अभद्र टिप्पणी भी की. महिला ने फिलहाल थाने में शिकायत दर्ज करा दी है. अभी FIR दर्ज नहीं की गई है. महिला ने कहां की ये सोसाईटी के रोज का काम है. जहां अंदर जाने के लिए रात में एक गेट खोला जाता है. वहीं सोसाईटी का कहना है की चोरी जैसी वारदातों को रोकने के लिए रात में गेट बंद कर दिए जाते हैं.