आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में आज इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल मुकाबला है. दोनों टीमें आज अपना पहला वर्ल्ड कप जीतने के लिए एक दूसरे से लड़ेंगी. वहीं इंग्लैंड अगर आज न्यूजीलैंड के साथ जीत जाती है तो 27 साल का रिकॉर्ड टूट जाएगा. न्यूजीलैंड ने भारत को सेमीफाइनल में हराया था जहां टीम अब फाइनल में पहुंच चुकी है.

दोनों टीमों के बीच आज फाइनल मुकाबला लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा. इस दौरान अगर मौसम की बात करें तो आज हल्की सी धूप निकल सकती है यानी की जो टीम बल्लेबाजी करेगी उसे फायदा होगा. लेकिन फिलहाल की खबर के मुताबिक फैंस के लिए बुरी खबर हैं क्योंकि लंदन में भारी बारिश हो रही है और ये कहा जा रहा है कि मैच के बीच में आज बारिश के आसार हैं.

Ohh God!! It's raining in London! #ICCWorldCup2019 #ENGvsNZ

— Ashwin Ravichandran (@ashwinravi99) July 14, 2019

इसी को देखते हुए भारत के स्पिन गेंदबाज आर अश्विन फिलहाल लंदन में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि यहां बारिश हो रही है.

लॉर्ड्स के मैदान पर आज का तापमान 22 C हो सकता है. आज के मौसम में फैंस इस मैच का पूरी तरह से लुत्फ उठा सकते हैं. हालांकि अगर फैंस ओपन स्टैंड में बैठते हैं तो उन्हें टोपी और चश्मे का सहारा लेना होगा.

बता दें कि दोनों टीमों ने सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया और भारत को हराया है. इससे पहले न्यूजीलैंड का प्रदर्शन जहां उतना अच्छा नहीं रहा था लेकिन नेट रन रेट की मदद  से टीम सेमीफाइनल में पहुंचने में कामयाब रही थी. इंग्लैंड की बात करें तो टीम के बल्लेबाज बेहतरीन फॉर्म में है. न्यूजीलैंड को यहां फाइनल जीतने के लिए इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर को जल्द से जल्द आउट करना होगा.