कबीर स‍िंह फिल्म कमाई के नए र‍िकॉर्ड बना चुकी है. ये फिल्म तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है. फिल्म देखने के लिए फैंस की भीड़ स‍िनेमाघर में कम नहीं हुई है, वहीं ओरिजिनल मूवी अर्जुन रेड्डी के हीरो विजय देवरकोंडा ने कबीर सिंह देखने से साफ मना कर द‍िया है.

विजय देवरकोंडा ने कहा, 'शाह‍िद ने वो फिल्म की है. उसने किरदार को न‍िभाया है. मेरे ल‍िए फिल्म में देखने को कुछ नहीं है. मुझे स्टोरी पता है. मैं खुद फिल्म कर चुका हूं फिर क्यों फिल्म देखूं.' हालांकि बीते द‍िनों कबीर स‍िंह की र‍िलीज के समय विजय देवरकोंडा ने फिल्म के डायरेक्टर और शाह‍िद कपूर दोनों को फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी थीं.

विजय देवरकोंडा ने ट्वीट करते हुए ल‍िखा था. ''कबीर सिंह मेरे लिए डायरेक्टर संदीप वांगा की क्षमता, विजन और कहानी कहने के जुनून, किसी भी बॉक्स-ऑफिस की सफलता से ज्यादा है. उनके अंदर मैंने खुद की एनर्जी और विजन को पाया है. मैं शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म के बड़ी ब्लॉकबस्टर होने की कामना करता हूं."

विजय देवरकोंडा की ये कामना पूरी हुई और कबीर स‍िंह ने बॉक्स ऑफ‍िस पर रिकॉर्ड कमाई की. 250 करोड़ कमा चुकी इस फिल्म के प्रत‍ि फैंस का जुनून अब तक बरकरार है. यही वजह है कि फिल्म साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

बता दें कि अर्जुन रेड्डी 2017 में रिलीज हुई थी. विजय देवरकोंडा तेलुगू सुपरस्टार हैं. इस फिल्म ने विजय देवरकोंडा के करियर को नई उड़ान दी. मूवी में उनकी जोड़ी शालिनी पांडे के साथ बनी थी. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया था. खास बात ये है कि अर्जुन रेड्डी के डायरेक्टर संदीप वांगा ने ही कबीर सिंह को भी डायरेक्ट किया है.