नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अब बहुत ही जल्द लोगों को अपने जबदरस्त किरदार से हंसाने वाली हैं. सोनाक्षी 'फुकरे फेम' वरुण शर्मा और रैपर सिंगर बादशाह के साथ फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में नजर आने वाले हैं. 'खानदानी शफाखाना' 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसी बीच फिल्म का एक गाना 'कोका' इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था.

वायरल हो रहा वीडियो
इसी क्रम में इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है, जिसमें एक लड़की सोनाक्षी के इस गाने पर डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो में डांस कर रही लड़की का नाम सृष्टि शुक्ला है, जो आए दिन बॉलीवुड गानों पर जांस कर अपना वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर देती हैं. पिछले महीने 30 जून को यूट्यूब पर सृष्टि शुक्ला द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 139,513 देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो को 4 हजार लोगों ने लाइक किया है और 400 से ज्यादा लोगों ने कमेंट भी किया है. सृष्टि शुक्ला के इस डांस को यूट्यूब पर खासी तारीफ मिल रही है.

बता दें, यह एक पुराना गाना है, जिसे पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने गाया था. अब इस गाने को रीक्रिएट किया है बादशाह ने. इस गाने को अब जसबीर जस्सी के साथ मिलकर बादशाह और धवानी भानुशाली ने गाया है. फिल्म में सोनाक्षी एक पंजाबी कुड़ी का रोल प्ले कर रही हैं जिन्हें अपने मामाजी का दवाखाना चलाने का काम मिलता है, लेकिन ये सोनाक्षी के लिए आसान काम नहीं है क्योंकि ये दवाखाना नॉर्मल इलाज के लिए नहीं है. सोनाक्षी के मामा के सेक्सोलॉजिस्ट थे और अब सोनाक्षी इस काम को आगे बढ़ाना चाहती हैं लेकिन लोग सेक्स को बुरी चीज मानते हैं और उस पर लड़की से इलाज कराने कोई कैसे आएगा? इसी टॉपिक पर बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सोनाक्षी के करियर को संभाल सकती है.