इंडिया ए ने कप्तान मनीष पांडे (100) के बेहतरीन शतक और क्रूणाल पांड्या (5 विकेट) की फिरकी के दम विंडीज ए को हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की. इंडिया ए ने तीसरे मुकाबले में विंडीज ए को 148 रन से मात देकर पांच मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है. इंडिया-ए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 295 रन बनाए थे. विंडीज-ए 147 रनों पर ही ऑल आउट हो गई.

मनीष ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. सलामी बल्लेबाज अनमोल प्रीत सिंह चार गेंद खेलने के बाद भी खाता नहीं खोल पाए और 13 के कुल स्कोर पर आउट हो गए. दूसरे सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (77) ने श्रेयस अय्यर (47) के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी की. दोनों ने टीम का स्कोर 122 रनों तक पहुंचाया. इंडिया-ए ने दूसरा विकेट शुभमन के रूप में खोया जिन्होंने अपनी पारी में 81 गेंदों का सामना कर आठ चौके और एक छक्का मारा.

अय्यर भी 137 के कुल स्कोर पर तीन रनों से अपने अर्धशतक से चूक गए. यहां से फिर मनीष ने अकेले पारी सांभाली. उन्होंने 87 गेंदों की पारी में आठ चौके और पांच छक्के मारे. अंत में हनुमा विहारी ने 29 और ईशान किशन ने 24 रन बनाकर उनका अच्छा साथ दिया.

पांड्या ने किया कमाल
296 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज-ए की टीम के लिए सर्वोच्च स्कोरर 10वें नंबर के बल्लेबाज कीमो पॉल ने बनाए. पॉल ने 16 गेंदों पर दो चौकेऔर चार छक्कों की मदद से 34 रनों की तेज तर्रार पारी खेली.

उनके अलावा सलामी बल्लेबाज सुनील एम्ब्रीस ने 30 और जॉन कैम्पबेल ने 21 रनों का योगदान दिया. टीम के मध्य क्रम को पांड्या ने निपटाया. उनके अलावा नवदीप सैनी, वॉशिंगटन सुंदर, आवेश खान ने एक-एक विकेट लिए. विहारी को दो-दो विकेट मिले.