पॉपुलर टीवी शो ये हैं मोहब्बतें के लीड एक्टर करण पटेल के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है. दरअसल, नई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये हैं मोहब्बतें शो में रमन भल्ला का किरदार निभा रहे एक्टर करण पटेल शो को अलविदा कह सकते हैं और उनकी जगह कोई दूसरा एक्टर शो में नजर आएगा.

टेलीचक्कर की रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि ये हैं मोहब्बतें में दिव्यांका त्रिपाठी के अपोजिट करण पटेल की जगह किसी दूसरे एक्टर को शो में लाने की बात चल रही है. ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि टीवी के पॉपुलर एक्टर चैतन्या चौधरी हैं. बता दें कि चैतन्या को सीआईडी, कहीं तो होगा जैसे शोज में देखा जा चुका है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब रमन भल्ला का किरदार करण पटेल की जगह चैतन्या निभाते दिखेंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When we dress up as bond 😬#actorsdiaries #actorslife #dhth #altbalaji #007

A post shared by chaitanya choudhry (@chaitanya_choudhry) on Jan 24, 2019 at 6:02am PST

दरअसल, करण पटेल कलर्स के शो खतरों के खिलाड़ी में पार्टिसिपेट करने जा रहे हैं, जिसके लिए करण ने अपनी फिटनेस पर काम करना भी शुरू कर दिया है. ऐसी खबरें हैं कि खतरों के खिलाड़ी शो के लिए करण ये हैं मोहब्बतें से ब्रेक ले रहे हैं. इसलिए उनकी जगह शो में चैतन्या चौधरी को लाय़ा जा सकता है.

बता दें कि बीते दिनों ऐसी भी खबरें थीं कि खतरों के खिलाड़ी शो खत्म होने के बाद करण दोबारा से ये हैं मोहब्बतें का हिस्सा बन सकते हैं. लेकिन नई रिपोर्ट्स को देखें तो शो में करण की वापसी मुश्किल लग रही है. हालांकि अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है.