मुंबई: बॉलीवुड में पुलिस की वर्दी और दमदार स्क्रिप्ट सुपरहिट फिल्म का फार्मूला बनता जा रहा है. राजीव खंडेलवाल की फिल्म 'प्रणाम' का लुक रिलीज हुआ है. फिल्म में राजीव खंडेलवाल पुलिस की वर्दी पहने हुए दमदार नजर आ रहे हैं. पुलिस की वर्दी में उनके लुक को लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है. फिल्म के निर्देशक संजीव जायसवाल का कहना है कि फिल्म में राजीव पुलिस की वर्दी में नजर आएंगे, लेकिन ये फिल्म का बहुत ही छोटा सा पार्ट होगा. इससे ज्यादा और कुछ बताना मेरे लिए कहानी को रिविल करने जैसा होगा. राजीव खंडेलवाल स्टारर फिल्म 'प्रणाम' 9 अगस्त 2019 को रिलीज होगी.

हाल ही में आयुष्मान खुराना भी अपनी फिल्म 'आर्टिकल 15' में पुलिस की भूमिका निभाते नजर आए थे. जॉन अब्राहम भी 'बाटला हाउस' में पुलिस की वर्दी पहने हुए नजर आएंगे हैं. वहीँ अक्षय कुमार भी अपनी अगली फिल्म सूर्यवंशी में पुलिस की भूमिका में ही नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड में 'आमिर' और 'टेबल नंबर 21' जैसी हिट फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों के दिल पर राज कर चुके एक्टर राजीव खंडेलवाल फिल्म 'प्रणाम' में एक चपरासी के बेटे का किरदार निभाते नजर आएंगे, जहां हीरो एक आईएएस अफसर बनने का सपना देखता है लेकिन एक गैंगस्टर बन जाता है. इस फिल्म में राजीव के साथ साउथ एक्ट्रेस समीक्षा सिंह नजर आएंगी. इसके साथ ही फिल्म में अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंह और विक्रम गोखले जैसे सितारे भी नजर आएंगे.