नई दिल्ली : अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने अपनी आगामी फिल्म वार के लिए फिनलैंड में बर्फ पर एड्रेनालाइन पंपिंग कार एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की. फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा, "हम शुरू से ही स्पष्ट थे कि हम भारतीय दर्शकों को फिल्म के जरिए वह एक्शन देना चाहते हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा है."

सिद्धार्थ आनंद ने कहा, "हमारी फिल्म में कारों का एक काफी बड़ा क्रम है जिस पर ऋतिक और टाइगर एक एड्रेनालाइन पंपिंग एक्शन स्टंट करते हैं. इसे पूरी तरह से बर्फ पर शूट किया गया है. हमने इसे फिनलैंड में शूट किया, जो उत्तरी ध्रुव में है. हमें हमारी प्रोडक्शन टीम ने बताया कि यह दुनिया की पहली फिल्म है, जिसमें उत्तरी ध्रुव में इस स्तर पर एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग हुई है."

निर्देशक ने स्टंट को जोखिम भरा और शानदार बताया.

हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर 'दि डार्क नाइट' में काम करने वाले एक्शन डायरेक्टर पॉल जेनिंग्स ने 'वॉर' के लिए एक्शन का सीक्वेंस तैयार किया है. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की मचअवेटेड फिल्म वॉर का टीजर रिलीज हो गया है. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी एक्शन से भरपूर ये मूवी सिनेमाघरों में इस साल 2 अक्टूबर के दिन रिलीज होगी.

वॉर इस साल बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी ओपनर साबित हो सकती है. मूवी का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और प्रोड्यूस किया है आदित्य चोपड़ा ने. ये फिल्म 3 भाषाओं (हिंदी, तमिल और तेलुगू) में रिलीज होगी.