नई दिल्ली: 'बाहुबली' फेम साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के भले लोग दीवाने हों लेकिन वह खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बड़ी कायल हैं. इस राज से पर्दा हाल ही में उठा जब तमन्ना एक टीवी शो के दौरान दीपिका पादुकोण की तारीफों के पुल बांधने लगीं.

तमन्ना का कहना है कि उन्हें दीपिका पादूकोण का एक्सपेरिमेंटल स्वभाव काफी पसंद है. हाल ही में अभिनेत्री एक डिजीटल शो 'वेनिटी डायरीज' पर आई थी, जहां उन्होंने अपने पसंदीदा कलाकारों के बारे में कई सारी बातें की.

तमन्ना ने कहा, "बॉलीवुड में मुझे दीपिका पादूकोण काफी पसंद है. उनकी आंखें बहुत खुबसूरत हैं और मैं उनके एक्सपेरिमेंटल स्वभाव और हर चीज के लिए उनके नए दृष्टिकोण को काफी पसंद करती हूं. तमन्ना ने आगे कहा, "वहीं हॉलीवुड में मुझे मेरिल स्ट्रीप अच्छी लगती हैं. वह हर उस किरदार में अलग दिखती हैं, जो वह निभाती है और मुझे इस बात से प्यार है."

इसके साथ ही तमन्ना ने एक शूटिंग के दौरान हुई एक घटना को भी साझा किया. उन्होंने बताया, "एक बार मैं अपनी वैनिटी वैन में पूरे डांस सीक्वेंस का अभ्यास कर रही थी, जिससे वैन हिल रही थी और बाहर हर कोई सोच रहा था कि वैन हिल क्यों रहा है."  बता दें कि तमन्ना जल्द ही बॉलीवुड की आगामी फिल्म 'बोले चूड़ियां' में नवाजुद्दीन सिद्धीकी के साथ नजर आने वाली हैं.