ऑटो डेस्क : अब आप महज हर महीने 3,333 रुपये की EMI देकर Renault Kwid को घर ले जा सकते हैं. दरअसल Renault इंडिया का यह ऑफर उन ग्राहकों के लिए है जो कार लेना तो चाहते हैं, लेकिन EMI ज्यादा होने की वजह से कदम पीछे खींच लेते हैं.

दरअसल रेनॉ भारत में अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Renault Kwid पर फिलहाल शानदार ऑफर दे रहा है. आप हर महीने सिर्फ 3,333 रुपये की किश्त देकर इसे खरीद सकते हैं. साथ ही अभी कार खरीदने पर कंपनी 20 हजार रुपये का अतिरिक्त फायदा भी दे रही है.

इतना ही नहीं, आप रेनॉ क्विड को Paytm के जरिए बुक करते हैं तो 500 रुपये का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है. साथ ही कंपनी ग्राहकों को 4 साल या एक लाख किलोमीटर की वारंटी भी दे रही है. अधिक जानकारी के लिए कंपनी की वेबसाइट (https://www.renault.co.in/offers/renault-kwid.html) पर क्लिक करें.

बता दें, क्विड की दिल्ली में एक्स शोरूम शुरुआती कीमत 2,76,000 रुपये है और 4.75 लाख रुपये तक जाती है. इस कार के कुल 8 वेरिएंट्स हैं. जिनकी अलग-अलग कीमत है. कंपनी दावा करती है कि यह कार 25.17 किमी/लीटर माइलेज देती है.

गौरतलब है कि Renault कंपनी भारत में तीन लाख से ज्यादा क्विड बेचने का जश्न मना रही है और इसी कड़ी में कंपनी कम EMI का ऑफर दे रही है. कुछ ही सालों में KWID ने भारतीय ऑटो बाजार में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. लुक शानदार होने की वजह से कार पहली नजर में लोगों को पसंद आ जाती है.

फीचर्स की बात करें तो इसमें टच स्क्रीन, रेजर-एज क्रोम फ्रंट ग्रिल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रिवर्स पार्किंग कैमरा, 300 लीटर का बूट स्पेस और 180mm का ग्राउंड क्लियरेंस भी मिलता है. भारतीय बाजार में यह कार मारुति की ऑल्टो को कड़ी टक्कर दे रही है.