नई दिल्ली: लायन वैसे तो हमेशा से ही जंगल का राजा माना जाता है, लेकिन अब आज रिलीज हुई फिल्म 'द लायन किंग' लोगों के दिलों पर राज कर रही है. फिल्म रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसका जलवा नजर आने लगा है. सुबह से ही लोग लायन किंग के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख रहे हैं, तो कोई इस फिल्म को लेकर इमोशनल वीडियोज शेयर कर रहा है.

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में 'मुफासा' (हिंदी वर्जन में शाहरुख खान ने आवाज दी है) के मर जाने का अंदेशा सामने आ रहा है. क्योंकि इस सीन को लेकर लोगों ने काफी इमोशनल वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं.

That Mufasa scene hit DIFFERENT in HD‼😔 #TheLionKing pic.twitter.com/WD92aHAjR3

— A# (@1stLex_2ndSharp) July 19, 2019

when you’re watching #TheLionKing and you know the scene where Mufasa dies is next pic.twitter.com/xyKAk4Bgf7

— LaFlora (@KoryLaFlora) July 19, 2019

Me to my daughter when Mufasa dies #TheLionKingpic.twitter.com/OSqvir9XHv

— Souf Sil Fa Lil 🏁 (@Nictheegr8) July 19, 2019

'द लायन किंग' के इंग्लिश वर्जन देखने वाले एक बार फिर बियॉन्से की वॉइस को अपना दिल दे बैठे हैं. सोशल मीडिया पर बियॉन्से की वॉइस की जमकर तारीफ हो रही है. लोग लगातार बियॉन्से की तारीफ किए जा रहे हैं. देखिए बियॉन्से की तारीफ वाले कुछ पोस्ट

the harmonies , the vocals , the runs , EVERYTHING 😩😩 . #spirit #Spirit #beyonce pic.twitter.com/TFLccGd6hi

— ᴍᴀᴋᴀʟʏɴ (@SantosMakalyn) July 10, 2019

Me listening to BROWN SKIN GIRL. This song is A VIBEE, they did what they had to do👏🏾👏🏾🔥 #TheGiftAlbum #TheLionKing #Beyonce pic.twitter.com/2A1crKXGqs

— JayIntuitive (@JKIRKLANDD) July 19, 2019

फिल्म पर आ रहे रिएक्शन बता रहे हैं कि डिज्नी ने हमेशा की तरह इन एनिमेटेड पात्रों में जान फूंक दी है, हर पात्र की तो तारीफ हो रही है साथ ही फिल्म के टेक्निकल पार्ट की भी जमकर सराहना की जा रही है. बता दें कि फिल्म के हिंदी वर्जन में पिता-पुत्र शाहरुख खान और आर्यन खान ने 'मुफासा' और 'सिंबा' के पात्रों को आवाज दी है.