काफी समय से विवादों में छाई अमाला पॉल की फिल्म आदाई आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. मूवी में अमाला पॉल ने न्यूड सीन्स की चर्चा है, हालांकि इन्हें लेकर विवाद भी गरमाया हुआ है. एमएके की नेता राजेश्वरी प्रिया ने तो मेकर्स के खिलाफ FIR तक दर्ज करा दी है. खबर है कि कई जगहों पर आखिर वक्त में आदाई के मॉर्निंग शोज को कैंसल किए गए हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आर्थिक समस्या के बाद तमिलनाडु और दूसरे ओवरसीज लोकेशंस में मूवी के मॉर्निंज शोज को रद्द दिए गए हैं. दरअसल, थियेर्टस को KDM key नहीं मिली, जो कि एक्जिबिटर्स को फिल्म का एक्सेस करने के लिए चाहिए होती है. फिलहाल मूवी के दूसरे शोज की स्थिति पर भी संशय बना हुआ है.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी तमिल फिल्म की स्क्रीनिंग आखिरी वक्त में कैंसल हुई हो. आदाई के शो कैंसल होने से निराश लोगों ने ट्विटर पर अफसोस जताया है. सुबह के शो कैंसल होने से फिल्म की कमाई पर भी असर पड़ेगा. बता दें, आदाई के कंट्रोवर्शियल टीजर्स और पोस्टर्स ने फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट क्रिएट किया है. मूवी में अमाला पॉल के न्यूड सीन्स पर काफी बवाल मचा है, इन सीन्स पर ऑडियंस और क्रिटिक्स के मिले जुले रिव्यू आए हैं.

आदाई का निर्देशन रत्ना कुमार ने किया है. फिल्म में वीजे राम्या भी अहम रोल में हैं. फिल्म के एक सीन में राम्या और अमाला किस करते नजर आए थे. इस सीन पर भी एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया गया है.