कुछ समय पहले मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड के एक्टर-प्रोड्यूसर आदित्य पंचोली के खिलाफ रेप केस फाइल किया था. इस मामले में मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी और ये बयान रिकॉर्डेड स्टेटमेंट में था. इस मामले की जांच शुरू हो चुकी है. रेप केस के मामले में फंसे आदित्य पंचोली को डिंडोसी सेशन कोर्ट ने 19 जुलाई तक के लिए इंटरिम प्रोटेक्शन दी थी. आदित्य का ये रेप केस करीब 10 साल पुराना है.

अब इस मामले में नया अपडेट सामने आया है. खबर है कि डिंडोसी सेशन कोर्ट ने पंचोली को रेप केस में 3 अगस्त तक की इंटरिम प्रोटेक्शन दी है.

Mumbai's Dindoshi Sessions Court granted interim protection to actor Aditya Pancholi till August 3 in a rape case filed against him pic.twitter.com/CsQOugWeqI

— ANI (@ANI) July 19, 2019

बता दें कि आदित्य पंचोली ने 30 से अधिक फिल्मों में काम किया है और उनकी जिंदगी विवादों से घिरी रही है. मुंबई के जुहू के पब में एक सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ हिंसा करने और अपने पड़ोसी को जान से मारने की धमकी का आरोप उन पर लग चुका है. आदित्य के साथ-साथ उनके बेटे सूरज पंचोली भी विवादों में रह चुके हैं.

क्या है पूरा मामला
आदित्य पंचोली पर एक एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि उनकी ड्रिंक में नशे की डोज मिलाकर उनके साथ पंचोली ने कार में रेप किया था. एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उन्होंने साल 2004-06 के बीच एक सीनियर आईपीएस ऑफिसर को अपनी आपबीती भी बताई थी, मगर तब कोई एक्शन नहीं लिया गया था. वर्सोवा पुलिस को ढाई पन्नों के स्टेटमेंट में एक्ट्रेस ने बताया कि वो मुंबई में एक बड़ा सपना लेकर आई थीं. वो आदित्य पंचोली से मिली थीं. आदित्य उस समय 38 साल के थे जो एक्ट्रेस से लगभग 22 साल बड़े हैं. मैं उस समय कई लड़कियों के साथ एक हॉस्टल में रहती थी और वे अपने दो बच्चों और पत्नी के साथ रहते थे. उनकी बेटी उस समय मेरी उम्र की थी.

अपनी स्टेटमेंट में एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि आदित्य पंचोली ने उन्हें ड्रग्स दिए और कार में उनका रेप किया. उन्होंने कहा कि साल 2004 में, मैं एक पार्टी में उसके साथ गई थी. ड्रिंक करने के बाद मुझे नींद जैसी फीलिंग आ रही थी. मुझे लगा था कि पंचोली ने मेरी ड्रिंक में कुछ मिलाया है. जब पार्टी खत्म हो गई तो आदित्य ने कहा कि वो मुझे अपनी कार में घर छोड़ देगा तो मैं उसकी रेंजरोवर कार में साथ चली गई. उसने कार को यारी रोड के बीचोंबीच रोक लिया और मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा. उसने मेरी तस्वीरें भी खींचीं जिसके बारे में मुझे पता नहीं चला.