नई दिल्ली: बीते दिनों एक इंसान के घूरने पर खुद के अनुभव को शेयर करके चर्चा में आईं बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता अब एक मुश्किल में फंसती नजर आ रही हैं. ईशा गुप्ता के खिलाफ एक व्यवसायी ने साकेत कोर्ट में आपराधिक मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि यह वही शख्स है जिसपर ईशा ने घूरने का आरोप लगाया था.

बता दें कि ईशा गुप्ता ने कुछ दिन पहले ट्विटर और इंस्टाग्राम पर व्यवसायी की तस्वीर डाल कर 'गलत तरीके से घूरने' का आरोप लगाया था. बकौल ईशा, रोहित का घूरना उनके लिये 'रेप होने' जैसा अनुभव था.

सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता के पोस्ट वायरल होने बाद रोहित ने साकेत कोर्ट में मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने ईशा के आरोप को मनगढ़ंत बताते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. कोर्ट ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए 28 अगस्त सुनवाई की तारीख तय की. उसी दिन रोहित का बयान दर्ज होगा.

गौरतलब है कि 5-6 जुलाई को किए ईशा गुप्ता के इस ट्वीट के बाद चंद लोगों ने उन्हें सपोर्ट किया तो कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. कुछ लोगों का कहना था कि आंखों से कोई कैसे रेप कर सकता है, उसका मतलब समझाएं.

ईशा ने साल 2007 में मिस इण्डिया इन्टरनेशनल का खिताब जीता था. जिसके बाद वह फिल्म 'जन्नत 2' से बड़े पर्दे पर उतरी. वे महेश भट्ट की फिल्म 'राज 3' और प्रकाश झा की 'चक्रव्यूह' में भी नजर आईं.