नई दिल्लीः प्रो कबड्डी लीग 2019 (पीकेएल) में तीन बार खिताब जीतने वाली पटना पाइरेट्स ने अपने चोटिल स्टार डिफेंडर सुरेंदर नाडा की जगह ऑलराउंडर मोनू को लीग के सातवें सीजन के लिए टीम में शामिल किया है. पटना पाइरेट्स की टीम ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर पर इसकी जानकारी दी. टीम ने ट्विटर पर लिखा, "स्वागत कीजिए मोनू का जो खेलेंगे ऑलरांडर पोजिशन में. उन्हें चोटिल सुरेंदर नाडा की जगह टीम में शामिल किया गया है." बता दें कि नाडा चोट के कारण लीग के सातवें सीजन से बाहर हो गए हैं.

फ्रेंचाइजी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, नाडा पिछले सीजन में चोटिल हो गए थे और वह अभी तक चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं. पटना पाइरेट्स की मेडिकल टीम ने पाया कि नाडा अभी भी पूरी से तरह से फिट नहीं हैं और चोट से अच्छी तरह से उबरने के लिए उन्हें और समय दिए जाने की जरूरत है. नाडा के चोट को देखते हुए उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है.

नाडा को पिछले सीजन में बाएं हाथ में चोट लग गई थी, जिसके कारण वह पिछले सीजन में भी टीम से बाहर थे. पटना की टीम ने नाडा को नीलामी में 77 लाख रुपये में खरीदा था.

पीकेएल के सातवां सीजन शनिवार से शुरू हो रहा है. इस सीजन का पहला मैच तेलुगू टाइटंस और यू मुंबा के बीच खेला जाएगा. शनिवार को ही एक अन्य मैच में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स के सामने पटना पाइरेट्स चुनौती पेश करेगी.