उन्‍नाव : उन्‍नाव रेप केस की जांच कर रही सीबीआई की टीम रविवार को आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के घर पहुंची. इसके साथ ही सीबीआई की टीमों ने रविवार को आरोपी विधायक के कई अन्‍य ठिकानों पर भी छापेमारी की है. सीबीआई कुलदीप सिंह सेंगर के ठिकानों की तलाशी ले रही है. सीबीआई की टीमें लखनऊ, उन्‍नाव, बांदा और फतेहपुर में आरोपी विधायक के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. इसके साथ ही सूत्रों के मुताबिक सीबीआई की ओर से आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को रविवार देर रात सीतापुर जेल से दिल्‍ली ले जाने की भी संभावना है. 

दरअसल, सूत्रों के मुताबिक उन्‍नाव रेप केस की जांच में जुटी सीबीआई ने शनिवार को दिल्‍ली की तीस हजारी कोर्ट में चार्जशीट दायर की है. इस पर कोर्ट ने कुलदीप सिंह सेंगर और शशि सिंह समेत अन्‍य आरोपियों के खिलाफ प्रोडक्‍शन वारंट जारी किया है. कोर्ट ने 5 अगस्‍त को दोपहर इन आरोपियों को कोर्ट में पेश करने का आदेश जारी किया है. साथ ही कोर्ट ने कुछ आरोपियों को 6 अगस्‍त को पेशी के लिए बुलाया है.

सीबीआई की एक टीम आज उन्‍नाव रेप पीडि़ता और उसके वकील के सड़क हादसे के मामले में ट्रक मालिक से भी पूछताछ कर रही है. सीबीआई ने उन्‍नाव रेप केस के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से शनिवार को सीतापुर जेल में पूछताछ की थी. साथ ही एक टीम माखी गांव भी जांच के लिए पहुंची थी.