महाराष्ट्र के कल्याण में चोर समझकर एक शक्स को बुरी तरह पिटा गया जिसमें उसकी मौत हो गई. घुस्साई भीड़ ने कल्याण स्टेशन के बाहर मार्केट में उसके साथ मारपीट की. मृतक का नाम जोंगल लोहरा है. 47 वर्षीय जोंगोल झारखंड का रहने वाला है. उसके साथ मारपीट की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. 

5 लोगों को लिया हिरासत में...
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारी अनुसार कल्याण स्टेशन बाहर जो मार्केट है वहां पर उन्हे एक शक्स की लाश मिली. मृतक के हाथ पैर बांधे हुए थे. उसके जेब में आधार कार्ड मिला. जिससे उसकी पहचान हुई. जिससे पता चला की जोंगोल लोहरा झारखंड का झारखंड का रहने वाला था. 

मार्केट में जोंगोल का एक महिला को धक्का लगा. इस महिला को लगा की वह चोर है, वह जोर से चिल्लाई. जिसके बाद भीड़ ने उसके साथ मारपीट करना शुरू किया. सीसीटीवी फुटेज से साफ पता चल रहा है की तीन लोगों ने उसके हाथ पैर बांधे और उसके साथ भीड़ ने जबरदस्त पिटाई की और जब जोंगोल बेहोश हो गया तब वहां से निकल गए. 

पुलिस के पहुंचने से पहले हो गई थी मौत
पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब तक जोंगोल की मौत हो गई थी. पुलिस ने कहा की उसका शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेजा गया है. साथ ही साथ उसके रिश्तेदारों को खबर की गई है. वह जैसे ही कल्याण आते है जोंगोल का शव उन्हें दिया जाएगा. पुलिस ने इस मामले में पहले दो और बाद में अन्य तीन लोगों को हिरासत में लिया है. इन सभी पांच लोगों से पुलिस लगातार पुछताछ कर रही है.