सेक्रेड गेम्स सीजन 2 के फैंस बेसब्री से इस शो का इंतजार कर रहे हैं. सीजन 2 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी उर्फ गणेश गायतोंडे के तीसरे बाप यानि गुरुजी एक अहम रोल में नजर आने वाले हैं. नेटफ्लिक्स लगातार इस शो से जुड़े प्रोमोज़ रिलीज़ कर रहा है. हाल ही में गुरुजी यानि पंकज त्रिपाठी के इंट्रो का प्रोमो भी नेटफ्लिक्स ने रिलीज किया है. इस इंट्रो में इस शो से जुड़े तमाम डिप्रेसिंग हालात और मर्डर को दिखाया जाता है.

1 मिनट से भी कम समय के इस वीडियो में गुरुजी कहते हैं कि दुख और पीड़ा ने इंसान को हर दिशा से घेर लिया है. सुख से कोसों दूर दुख की बाहों में, हिंदुस्तान सहित पूरी दुनिया सिमटी हुई है. इस दुनिया को बचाना होगा लेकिन क्या ये दुनिया बचाने लायक है? अब जो काम भगवान नहीं कर पाए, वो काम इंसान करेगा. अहम ब्रहास्मि

इससे पहले नेटफ्लिक्स ने सैफ अली खान के किरदार सरताज सिंह का भी एक इंट्रो रिलीज किया था. सैफ इस सीजन में 25 दिनों में मुंबई मिस्ट्री को जानने के अलावा अपनी सेल्फ डिस्कवरी से भी गुजर रहे हैं. सैफ अली खान के अलावा शो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कल्कि कोचलिन, सुरवीन चावला, ल्यूक केन्नी, रणवीर शौरी और जतिन सरना हैं. इस सीरीज के पहले सीजन को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया था. वहीं दूसरे सीजन को मसान फेम डायरेक्टर नीरज घैवान और अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है. इस सीजन के शोरनर विक्रमादित्य मोटवानी होंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The end of the wait is near, and Batya Abelman is waiting for you. #SacredGames2

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on Aug 12, 2019 at 2:29am PDT

ये शो अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस के साथ ही रिलीज होगा. हालांकि दोनों सितारों की फिल्में थियेटर में रिलीज होगी वही सेक्रेड गेम्स नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने जा रहा है.