बॉलीवुड की जानी-मानी दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को उनके 56वें जन्मदिवस पर खूब याद किया जा रहा है. बॉलीवुड सेलिब्रिटी, आम प्रशंसक श्रीदेवी को याद कर रहे हैं. जन्मदिन के मौके पर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई है. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है.

इन तस्वीरों को लेकर कहा जा रहा है कि मां श्रीदेवी के जन्मदिन पर जाह्नवी कपूर आन्ध्रप्रदेश में तिरुपति तिरुमाला मंदिर दर्शन करने पहुंचीं. जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर पारंपरिक ड्रेस में एक फोटो शेयर की है. हालांकि फोटो के साथ उन्होंने यह नहीं बताया कि ये कहां की है और किस रेफ्रेंस में साझा की गई है.

जाह्नवी पारंपरिक ड्रेस में नजर आईं. फोटो में जाह्नवी के साथ उनकी कोई दोस्त भी नजर आ रही हैं. उनका जो वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल है उसमें जाह्नवी कपूर घुटनों के बल झुककर पूजा-अर्चना करती नजर आ रही हैं. जाह्नवी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय हैं. जन्मदिन पर श्रीदेवी को उनके पति बोनी कपूर भी याद कर भावुक हो गए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💚

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Aug 12, 2019 at 9:33pm PDT

श्रीदेवी के जन्मदिन के खास मौके पर सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में एक्ट्रेस के प्रशंसकों को खास तोहफा भी दिया. मैडम तुसाद म्यूजियम में श्रीदेवी की वैक्स स्टैच्यू लगाई गई है. स्टैच्यू का लुक श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया के गाने हवा-हवाई में नजर आईं श्रीदेवी के किरदार पर है.

इस स्टेच्यू को 20 एक्सपर्ट्स ने मिलकर 5 महीने में तैयार किया. जानकारी के मुताबिक, फिल्म मिस्टर इंडिया के आइकॉनिक सॉन्ग हवा हवाई में जो श्रीदेवी का लुक दिखा था, वैक्स स्टेच्यू उसी लुक पर तैयार किया गया है. ड्रेसअप, क्राउन, मेकअप, हेयर स्टाइल मेकअप हूबहू हवा हवाई के लुक का बताया जा रहा है. श्रीदेवी के इस मोम के पुतले को आफिशियली सितंबर की शुरुआत में उनके पति बोनी कपूर, जाह्नवी और खुशी कपूर द्वारा लॉन्च किया जाएगा. पत्नी को मिले इस सम्मान से बोनी कपूर काफी खुशी हैं.