साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म साहो को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म इसी महीने 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. साहो के VFX, स्टंट सीन्स, फाइस सीक्वेंस कमाल के हैं. एक्शन से भरपूर साहो को 350 करोड़ के बजट में बनाया गया है. खबर है कि भारी भरकम बजट में बनी साहो ने रिलीज से पहले ही 320 करोड़ कमा लिए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने साहो के थियेट्रिकल राइट्स 320 करोड़ रुपए में बेचे हैं. मेकर्स ने साहो के एक्शन सीन्स और VFX के साथ समझौता नहीं किया है. अभी साहो के सैटेलाइट और OTT प्लेटफॉर्म राइट्स बिकने बाकी हैं. बाहुबली के बाद रिलीज हो रही साहो प्रभास की पहली फिल्म है. इसलिए फैंस को मूवी का बेसब्री से इंतजार है.

इन दिनों प्रभास और श्रद्धा साहो के प्रमोशन में व्यस्त हैं. चर्चा है कि साहो के लिए प्रभास ने 100 करोड़ फीस ली है. इसी के साथ प्रभास महंगे इंडियन एक्टर बन गए हैं. मगर अपनी फीस पर फिल्म कंपैनियन से बातचीत में प्रभास ने खुलासा किया कि उन्होंने साहो के लिए 100 करोड़ नहीं लिए हैं.

साहो को आईमैक्स फॉर्मेट में भी रिलीज किया जाएगा. साहो का आईमैक्स वर्जन न सिर्फ भारत में, बल्कि विदेशों में भी रिलीज होगा. आईमैक्स एंटरटेनमेंट के अध्यक्ष और आईमैक्स कॉर्प के कार्यकारी अध्यक्ष मेगन कोलिगन ने कहा, "यूवी क्रिएशन और टी-सीरीज के पार्टनर बनकर साहो की रिलीज को लेकर हम बेहद खुश हैं."

सुजीत के निर्देशन में बनी फिल्म साहो में मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे अहम रोल में हैं. साहो में पहली बार प्रभास-श्रद्धा कपूर की जोड़ी बनी है. दोनों की रिफ्रेशिंग केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आ रही है.