रायसेन: मध्य प्रदेश में रायसेन जिले के सांची थाने में तैनात आरक्षक शैलेंद्र शाक्य का एक सुसाइट नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस नोट में आरक्षक ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। लापता शैलेंद्र शाक्य भोपाल जिले के बैरसिया का रहने वाला है। वहीं मामला सामने आने के बाद पुलिस आरक्षक की तलाश में जुट गई है।

दरअसल, आरक्षक शैलेंद्र शाक्य ने अपनी पत्नी व प्रेमी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। पत्नी का प्रेमी जिग्नेश राठौर नजीराबाद थाने में कार्यरत है। शैलेंद्र ने उन दोनों की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल की है। लापता शैलेंद्र ने पत्नी और प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। इसके बाद दोनों की सजामंदी से पंचायत में तलाक हो गया था। लेकिन तलाक के बाद दोनों आरक्षक से 10 लाख रुपए की मांग कर कर मानसिक रुप से उसे प्रताड़ित कर रहे थे। वहीं आरक्षक ने भी इन दोनो की शिकायत डीजीपी से लेकर आईजी जोन भोपाल तक से इनकी शिकायत की थी, परन्तु कोई सुनवाई नहीं हुई।

आरक्षक की तलाश में जुटी पुलिस
फिलहाल, पुलिस आरक्षक शैलेंद्र शाक्य के भाई की शिकायत के बाद उसके लापता होने का मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है। वहीं एसपी अवधेश प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शैलेंद्र की नाइट गश्त ड्यूटी थी। सुबह 5 बजे तक ड्यूटी देने के बाद वह लापता हो गया। शैलेंद्र की बाइक सांची में खड़ी है। व्हाट्सएप के जरिए उसने कुछ लोगों को सुसाइड नोट भेजा है।