बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह एक पाकिस्तानी शादी में परफॉर्म करने की वजह से चारों ओर से आलोचनाओं का सामना कर हैं. दिया है. उन्हें सोशल मीडिया में खूब ट्रोल किया जा रहा है और ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने भी सिंगर के साथ काम करने पर पाबंदी की घोषणा की है.

खबर है कि मीका सिंह पाकिस्तान से वापस इंडिया लौट आए हैं. हालांकि वो कब लौटे हैं इसकी जानकारी नहीं मिली है. लेकिन मीका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि वापस आने पर मीका ने वाघा बॉर्डर पर भारत माता की जय के नारे भी लगाए.

मीका ने खुद ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो 15 अगस्त को शेयर किया गया.

वीडियो शेयर करते हुए मीका ने लिखा- "भारत माता की जय. उन्होंने सभी को गर्मजोशी से स्वागत के लिए शुक्रिया अदा किया. एक बार फिर स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं. हमारे जवानों को सैल्यूट. हमारे जीवन को बेहतर बनाने के लिए ये किसी भी त्योहार को नहीं मना पाते हैं. जय हिंद."

हालांकि, मीका सिंह के ट्वीट से सोशल मीडिया में लोग खुश नहीं हैं. एक यूजर ने लिखा- अब क्या फायदा, तेरा करियर तो गया पाकिस्तान में परफॉर्म करने के बाद. दूसरे यूजर ने लिखा- डैमेज हो चुका है.

Bharat Mata ki Jai! Thank you everyone for such a warm welcome. Happy Independence Day once again and salute to our jawans. They aren’t able to celebrate any festival, all to make our lives better. Jai hind.. pic.twitter.com/cY7lQx7VUw

— King Mika Singh (@MikaSingh) August 15, 2019

दरअसल, पिछले दिनों मीका सिंह का एक वीडियो सामने आया था. वीडियो में वो पूर्व राष्ट्रपति जनरल (सेवानिवृत्त) परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में परफॉर्म करते नजर आए थे. तमाम लोगों ने मीका की परफॉर्मेंस पर नाराजगी जताई.

फैन्स ने मीका को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया और फिल्म इंडस्ट्री से मीका पर बैन लगाने की मांग की थी.