नई दिल्ली: वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने के बाद बल्लेबाज अंबाती रायडू ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद अंबाती रायडू के भविष्य को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. रिपोर्ट्स के मानें तो अंबाती रायूड अब ग्रैंड स्लैम में किस्मत आजमाएंगे. ग्रैंड स्लैम की शुरुआत 19 अगस्त से होने जा रही है.

रायडू के एक नजदीकि ने बताया, ''अंबाती ग्रैंड स्लैम में रजिस्टर्ड प्लेयर हैं और वह तमिलनाडु क्रिकेट एसोसियशन में डेब्यू करेंगे. रायडू जैसे बड़े खिलाड़ी का इस टूर्नामेंट से जुड़ना काफी अच्छा है.'' ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में विजय सीसी के साथ भिड़ेगी.

इसके अलावा जानकारी मिली है कि इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद रायडू ग्लोबल ट्वेंटी-ट्वेंटी लीग में खेलते हुए नजडर आ सकते हैं. ऐसा हो सकता है कि इस टूर्नामेंट के जरिए रायडू खुद को फिट रखने की कोशिश कर रहे हों.

रिटायर क्रिकेटर के तौर पर रायडू के पास किसी भी टूर्नामेंट में खेलने का मौका है. हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद युवराज सिंह कनाडा ग्लोबल T-20 लीग में खेलते हुए नज़र आए हैं. रायडू के पास 55 इंटरनेशनल वनडे और 6 ट्वेंटी-ट्वेंटी मैच खेलने का अनुभव है. आईपीएल में रायडू पिछले दो सीजन से धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा हैं.