नई दिल्ली : बहुत सी हिट और फ्लॉप फिल्में देने के बाद जॉन अब्राहम एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक बढ़िया फिल्म लेकर आ चुके हैं. परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण और सत्यमेव जयते जैसी फिल्मों के बढ़िया कलेक्शन करने के बाद अब जॉन की बटाला हाउस ने भी बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाई हुई है. जॉन की फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी और इसका क्लैश अक्षय कुमार की साई-फाई फिल्म मिशन मंगल से हुआ था.

फिल्म बाटला हाउस ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 14.59 करोड़ रुपये की कमाई की थी. माना जा रहा है कि इस फिल्म ने दूसरे दिन 13 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिसके साथ ही इसका कुल कलेक्शन लगभग 27 करोड़ रुपये हो गया है.

डायरेक्टर निखिल आडवाणी स्टारर फिल्म बाटला हाउस, दिल्ली के जामिआ नगर इलाके में साल 2008 में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम संग मृणाल ठाकुर और रवि किशन हैं.

याद दिला दें कि ये पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम एक दूसरे से बॉक्स ऑफिस पर टकराए हैं. इन दोनों की फिल्मों का 2018 में भी क्लैश हुआ था. अक्षय की गोल्ड और जॉन की सत्यमेव जयते ना सिर्फ एक दूसरे से बड़े पर्दे पर टकराई थीं बल्कि दोनों ने बढ़िया कमाई भी की थी. उस समय जॉन की फिल्म की कमाई अक्षय की फिल्म से ज्यादा कम नहीं थी और ये टक्कर दोनों के हक में साबित हुई थी. बता दें कि जॉन की बाटला हाउस को जनता से मिक्स रिव्यू मिले हैं.