एकता कपूर का नाम आजकल खबरों के बाजार में गर्म है. दिव्यांका त्रिपाठी से खराब रिश्तों की खबर के खारिज होने के बाद अब एक और एक्ट्रेस के साथ एकता के रिश्तों पर सवाल उठ गया है. खबर है कि प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनकी बेस्ट फ्रेंड एक्ट्रेस मोना सिंह के बीच सबकुछ सही नहीं है. मोना ने एकता के कई शोज में काम किया हुआ है और ये दोनों साथ में पार्टियों और फंक्शन्स में भी नजर आती रहती हैं. इतना ही नहीं मोना सिंह का एकता के घर काफी आना जाना है. लेकिन इस नई खबर ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. स्पॉटबॉय ने सूत्र इ हवाले से बताया कि ये दोनों दोस्त आजकल आपस में बातचीत नहीं कर रही हैं.

शुक्रवार को एकता अपनी दो वेब सीरीज MOM (मिशन ओवर मार्स) और कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के लॉन्च पर पहुंची थीं. इस इवेंट पर दोनों सीरीज के एक्टर्स साक्षी तंवर, दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल संग अन्य मौजूद थे. लेकिन इवेंट में मोना सिंह का कोई अता पता नहीं था. मोना सिंह, एकता की वेब सीरीज MOM में साक्षी तंवर, निधि सिंह और पॉलोमी घोष के साथ मुख्य भूमिका में हैं. उनका इस इवेंट में ना होना कई सवाल उठा रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dost sach bolte hai! 🥰🕺🏻😂😂😂😂😂😂👋!

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on Aug 5, 2019 at 9:41pm PDT

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Poutathon with the. Skinny bestie

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on May 31, 2019 at 10:13am PDT

मीडिया को बताया गया कि मोना सिंह की तबियत ठीक ना होने के कारण वो इवेंट में नहीं आ सकीं. लेकिन स्पॉटबॉय के सूत्र के मुताबिक, मोना ने जानबूझ कर इस इवेंट में शिरकत नहीं की. माना जा रहा है कि हाल ही में दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी, जिसकी वजह से दोनों की बातचीत बंद हो गई है. मामला इतना बड़ा हो गया कि दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

उम्मीद है कि इन दोनों का मामला जल्द ही सुलझेगा. बता दें कि जस्सी जैसी कोई नहीं सीरियल से फेमस हुई मोना सिंह ने एकता के साथ कई सीरियलों में काम किया है. इसमें क्या हुआ तेरा वादा, इतना करो न मुझे प्यार, कवच और कहने को हमसफर हैं शामिल है.