नई दिल्ली: जियो फाइबर के मार्केट में आने से पहले एयरटेल धमाकेदार ऑफर्स लेकर आया है. एयरटेल के नए ऑफर्स खासतौर से पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए हैं. एयरटेल इन ऑफर्स के जरिए 4G हॉट स्पॉट पर कैशबैक के साथ एक्स्ट्रा डेटा दे रहा है. रिपोर्ट की मानें तो पोस्टपेड उपभोक्ताओं को कैशबैक का ऑफर मिलेगा, जबकि प्रीपेड यूजर्स को सिर्फ एक्स्ट्रा डेटा से संतोष करना होगा.

एयरटेल ने अपने 4G हॉट स्पॉट डिवाइस की कीमत 999 रुपये से बढ़ाकर 2 हजार रुपये कर दी है. हॉट स्पॉट का प्रीपेड प्लान 224 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें यूजर्स को हर दिन 1.5GB इंटरनेट डेटा मिलेगा. इसका मतलब ये हुआ कि इस प्लान में यूजर्स को कुल 336GB डेटा मिलेगा.

पोस्टपेड में मिलेगा कैशबैक
एयरटेल के पोस्टपेड यूजर्स 399 रुपये का 499 रुपये का प्लान ले सकते हैं. हालांकि यह प्लान सभी जगह उपलब्ध नहीं है. पोस्टपेड यूजर्स को 1 हजार रुपये के कैशबैक ऑफर के साथ डेटा की वैलिडिटी को बढ़ाने का फायदा भी मिलेगा. हालांकि पोस्टपेड यूजर्स को हॉट स्पॉट एक्टिव करवाने के लिए 300 रुपये का एक्टिवेशन चार्ज देना होगा.

एयरटेल 399 रुपये के प्लान में एक महीने के लिए 50GB डेटा ऑफर कर रहा है, जबकि 499 रुपये के प्लान में यूजर्स को एक महीने के लिए 75GB डेटा मिलेगा. एयरटेल हॉट स्पॉट डिवाइस के साथ एक टाइम पर अधिकतम 10 डिवाइस कनेक्ट किए जा सकते हैं. हॉट स्पॉट की बैटरी 6 घंटे का बैकअप मुहैया करवाती है.