डायरेक्टर निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी बाटला हाउस बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है. 15 अगस्त को रिलीज फिल्म ने अभी तक 24 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. जॉन ने फिल्म में एसीपी संजीव कुमार यादव की भूमिका निभाई है और उनके काम को काफी पसंद किया जा रहा है. जॉन ने अब पाकिस्तान में बैन भारतीयों फिल्मों को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि भारत सबसे पहले.

इसके अलावा इस मामले में सिंगर कैलाश खेर ने भी अपना रिस्पॉन्स दिया. उन्होंने कहा कि बैन से इंडिया को कोई फर्क नहीं पड़ता है. भगवान की दया से हम लोग अपनी मातृभूमि को विकसित करने में सक्षम हैं. ऐसे में पाकिस्तान का भारतीयों फिल्मों पर बैन लगाना मायने नहीं रखता है. इसमें उनका ही ज्यादा नुकसान होना है.

कैलाश से जब पूछा गया कि क्या बॉलीवुड को भी पाकिस्तानी एक्टर्स पर बैन लगाना चाहिए? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले हमें खुद एकजुट होने की जरूरत है."

बाटला हाउस पर भी पाकिस्तान में बैन लगा है. डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने कहा कि यह उचित नहीं है कि एक तरफ, सैनिक एलओसी पर सुरक्षा और लड़ाई कर रहे हैं और दूसरी तरफ हम फिल्में रिलीज कर रहे हैं.

गौरतलब है कि बाटला हाउस फिल्म की कहानी उस एनकाउंटर पर आधारित है जो 19 सितंबर 2008 को हुआ था जब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बाटला हाउस में एक फ्लैट में रेड मारी थी. पुलिसवालों को टिप मिली थी कि दिल्ली के जामिया नगर इलाके में वे संदिग्ध आतंकी मौजूद हैं जिन्होंने 13 सितंबर 2008 को दिल्ली में बम धमाके किए थे. इस रेड के दौरान एक इंस्पेक्टर एमसी शर्मा की मौत भी हो गई थी. इस एनकाउंटर को लेकर खूब विवाद हुए.