मिथुन राशि की लड़कियों के बारे में कुछ भी कहना आसान नहीं है। बता दें कि, मिथुन का मतलब होता है 'कपल' यानि जोड़ा, इनके अंदर एक नहीं दो या दो से ज्यादा लोगों का दिमाग दौड़ रहा होता है।ऐसा लगता है कि यह बहुत बोलती है पर बोलने से ज्यादा सोचती है।इनकी खूबसूरती बेमिसाल है पर फिर भी इनके समझदारी और गुण के सामने फीकी पड़ जाती है। चलिए आपको इन राशि की लड़कियों के बारें में कुछ बातें बताते है जो इनके पार्टनर के दिल को घायल कर देती है।

दोस्ती है इनकी ट्रिक
मिथुन राशि की लड़किया अपने पार्टनर से पहले गहरी दोस्ती करती है फिर वो उनसे प्यार करती है। उन्हें अपने पार्टनर से हर बात कहनी आती है। वो बेहद अच्छी तरह से अपने पार्टनर को अपनी बात जाहिर करती है।

सवाल से शुरू करती है बातचीत
जी हां,मिथुन राशि की लड़कियां हमेशा अपनी बात रखने के लिए सवाल का तरीका अपनाती है। वो इतनी चालाकी से सवाल पूछती है कि हर कोई उनसे इम्प्रेस हो सकता है।

बिजी रह कर चुराती है अटेंशन
अक्सर बिजी रहने वाले लोगों के लिए उनके पार्टनर की उनके लिए रूचि खत्म होने लगती है पर मिथुन राशि की लड़किया बिजी रह कर अपने पार्टनर का सारा ध्यान अपनी तरफ कर लेती है।

बातों में है फसाती
यह अपने शब्दों के जाल में अपने पार्टनर को अच्छी तरह से फसाना जानती
है।इनका पार्टनर इस अदा पर अपनी जान छिड़कता है।

गुण करते है इम्प्रेस
यह अपने काम में बहुत बिजी रहती है पर यह अपने होब्बीज को पूरा टाइम देती है जो इनके पार्टनर को बहुत इम्प्रेस करता है।

केयरिंग
मिथुन राशि की लड़कियां बहुत ही केयरिंग होती है। वो सबका ख्याल नहीं रखती पर जिनसे वो प्यार करती है उन्हें वो दिल से अपनाती है और उनकी हर चीज का ध्यान रखती है।

छोटी-छोटी चीजे रहती है याद
डिटेल्स याद करना एक कला है और यह कला इन्हें अच्छी तरह से आती है।इनके पार्टनर इनकी इस आदत से सरप्राइज हो जाते है और फिर से अपना दिल हार जाते है।

मिथुन राशि की लड़कियों की कुछ अलग बातें

  • यह हर किसी के साथ आसानी से घुल मिल जाती है।
  • यह अपने पार्टनर को पूरा स्पेस देती है।
  • यह अपने पार्टनर की लाइफ में बिलकुल इंटरफेयर नहीं करती है।
  • यह अपने पार्टनर पर पूरा विश्वास करती है।
  • वो उन्हें पूरी आजादी देती है जो उनके पार्टनर को बेहद पसंद है।