इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज एशेज सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. इससे पहले खेले गए दो मुकाबलों में से एक में ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की है जबकी दूसरा मैच ड्रॉ हुआ था. ऐसे में इंग्लैंड की टीम तीसरे टेस्ट मैच को जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी करना चाहेगी.

हालांकि तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए भी मुश्किलें कम नहीं है. फॉर्म में चल रहे स्टीव स्मिथ इस मुकाबले से बाहर हो गए हैं.

ऐसे में ऑस्ट्रेलिया इस मुकाबले के लिए अपनी टीम में तीन बड़े बदलाव कर सकती है. टीम में सबसे पहला बदलाव टॉप ऑर्डर में देखने को मिल सकता है.

पिछले दो मैचों में ऑस्ट्रेलिया का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से नाकाम साबित हुआ है. ऐसे में इस मुकाबले के लिए लगातार संघर्ष कर रहे ओपनर बल्लेबाज कैमरुन बैनक्राफ्ट की जगह टीम में विक्टोरिया के मार्कस हैरिस को शामिल किया जा सकता है.

वहीं टीम में दूसरा बदलाव होना तय है. लॉर्ड्स टेस्ट में जोफरा आर्चर की गेंद पर चोटिल होने वाले अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ की जगह मार्नस लाबुशाने को टीम में शामिल किया जा सकता है जबकि टीम में तीसरा बदलाव पीटर शिडल के रूप में हो सकता है.

पीटर शिडल की जगह लॉर्ड्स टेस्ट से बाहर रहने वाले तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है. हालांकि तीसरे टेस्ट मैच के प्लेइंग इलेवन के लिए अंतिम फैसला टॉस के समय लिया जाएगा.

ऑस्ट्रेलियाई टीम-
मार्कस हैरिस, डेविड वार्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशाने, ट्रैविस हेड, मैथ्यू वेड, टिम पेन (कप्तान/विकेटकीपर), पैट कमिंस, जेम्स पैटिनसन, जोश हेजलवुड, नाथन लियोन.